http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेशराजनीति

सोनिया बोली ‘मैं हूं अध्यक्ष’ ! CWC में असंतुष्ट ‘G-23’ को ‘दो टूक’ संदेश !

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

सोनिया बोली ‘मैं हूं अध्यक्ष’ ! भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Soniya Gandhi) ने यह बात कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) में कही। उन्होंने नेतृत्व कौन कर रहा का सवाल पूछने वाले असंतुष्ट (G-23) नेताओं को जवाब दिया। सोनिया ने ‘दो टूक’ अनुशासन की नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी के फैसले सीडब्ल्यूसी में सामूहिक होते हैं। गांधी ने कहा कि कोरोना के चलते संगठन चुनावों देरी हुई। उधर, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सीडब्ल्यूसी में फिर से कमान संभालने के आग्रह पर विचार करने का भरोसा दिया।

कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल ने बैठक के बाद ब्रीफिंग करते हुए कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बाद नया अध्यक्ष चुना जाएगा। जिसके लिए आगामी नवंबर में सदस्यता अभियान की शुरुआत की जाएगी। उन्होंने कहा कि तयशुदा प्रक्रिया के बाद पार्टी को 2022 में नया अध्यक्ष मिल जायेगा।  राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पार्टी पूरे देश के अंदर जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर व्यापक जनजागरण अभियान छेड़ेगी।

असंतुष्ट ‘G-23’ को ‘दो टूक’ सोनिया बोली ‘मैं हूं अध्यक्ष’ !

सोनिया गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी बैठक में नेतृत्व कौन कर रहा का सवाल पूछने वाले असंतुष्ट (G-23) नेताओं को जवाब दिया। सोनिया बोली ‘मैं हूं अध्यक्ष’। उन्होंने कहा कि इस बात में कोई शक नहीं है कि हमारे सामने कई चुनौतियां हैं। लेकिन अगर हम एकजुट और अनुशासित होकर केवल पार्टी हितों पर ध्यान केंद्रित करेंगे तो अच्छे परिणाम आएंगे।

गौरतलब है कि अगस्त 2020 में कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया को चिट्ठी लिखी थी। जिसमें लगातार दो लोकसभा चुनावों में हार के बाद पार्टी के सांगठनिक ढांचे में बदलाव की वकालत की गई। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 2019 के चुनावों में हार की जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद सीडब्ल्यूसी ने सोनिया को अंतरिम अध्यक्ष चुना था।

पार्टी में नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए अधिवेशन बुलाने पर सहमति बनी थी। लेकिन Covid19 महामारी के चलते अभी तक आयोजित नहीं हो पाया। इस बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया, जितिन प्रसाद और सुष्मिता देव सरीखे युवा नेताओं ने पार्टी छोड़ दी। पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाकर चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया गया।

इसके पहले नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष की ज़म्मेदारी दी गई। लेकिन उन्होंने चन्नी की ताजपोशी से असहज सिद्धू ने पद से इस्तीफा से दिया। जिसके बाद G23 ग्रुप के कपिल सिब्बल ने कहा कि पार्टी का नेतृत्व कौन कर रहा है और फैसले कहां लिए जा रहे हैं।

 

CWC ने मोदी सरकार को घेरा !

सोनिया गांधी ने आरोप लगाया कि विदेश नीति चुनावी संचालन और ध्रुवीकरण का एक द्वेषपूर्ण जरिया बन गई है। हम अपनी सीमाओं और अन्य मोर्चों पर गंभीर चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले साल विपक्ष को बताया था कि चीन ने हमारे क्षेत्र पर कोई कब्जा नहीं किया है। लेकिन तब से उनकी चुप्पी हमारे देश को महंगी पड़ रही है।

कांग्रेस अध्यक्षा ने कहा कि लखीमपुर-खीरी की भयावह घटना ने भाजपाई मानसिकता को उजागार किया है कि वो किसान आंदोलन को कैसे देखती है। उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में, जम्मू-कश्मीर में हत्याओं के मामलों में अचानक उछाल आया है। अल्पसंख्यकों को स्पष्ट रूप से निशाना बनाया गया है। इसकी कड़ी से कड़ी निंदा की जानी चाहिए।

सोनिया गांधी ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र के न केवल सामरिक और आर्थिक उद्देश्य रहे हैं बल्कि इसके सामाजिक लक्ष्य भी हैं। लेकिन ये सब मोदी सरकार के बेचो, बेचो, बेचो के सिंगल-पॉइंट एजेंडे के चलते ख़तरे में है। उन्होंने पेट्रोल डीजल और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में जारी वृद्धि पर मोदी सरकार को घेरा।

मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का देशव्यापी अभियान

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस कार्यसमिति ने अपने उस दायित्व के संकल्प को दोहराते हुए यह संकल्प लिया कि पूरे देश के अंदर जनता से जुड़े मुद्दों के ऊपर व्यापक जनजागरण अभियान की हम शुरुआत करेंगे।

सुरजेवाला ने कहा कि नशे के बड़े-बड़े संगठित व्यापारी सरकार की नाक के नीचे घूम रहे हैं और फलफूल रहे हैं। उन्होंने अडानी पोर्ट पर पकड़ी गई 21000 करोड़ की हेरोइन का हवाला दिया। रणजीत ने कहा कि उससे ठीक पहले 25000 किलो हेरोइन वहाँ से निकल कर हिंदुस्तान के बाजार में आ गई।

(Photo: साभार AICC पेज )

 

 

 

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.