http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingमनोरंजन

Bengali Babu हो गए ‘बिहारी बाबू’ शत्रुघ्न सिन्हा !

×
Latest Posts

By Bikash K Sharma

Bengali Babu हुए ‘बिहारी बाबू’ ! दरअसल  मशहूर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिम बंगाल के आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के उपचुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में हैं। उनके खिलाफ BJP ने  आसनसोल दक्षिण से Mla अग्निमित्रा पॉल को प्रत्याशी बनाया है। जिन्होंने शत्रुघ्न को बाहरी बताते हुए कहा कि स्थानीय लोगों को उन्हें वोट देने से कोई फायदा नहीं मिल पाएगा। जिससे शिल्पांचल एवं कोयलांचल के नाम से मशहूर आसनसोल में सियासी पारा बढ़ गया है।

Bengali Babu हो गए शत्रुघ्न सिन्हा !

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह भाजपा प्रार्थी को लेकर उन्हें कुछ भी नहीं कहेंगे। लेकिन आसनसोल आगमन के पूर्व बिहारी बाबू के नाम से उन्हें जो प्रसिद्धि मिली, वह अब दुगनी हो गई है। सिन्हा ने दावा किया कि आसनसोल में सालों से प्रवास कर रहे यूपी, राजस्थान, झारखंड, बिहार, पंजाब, हरियाणा और गुजरात के लोग उनका समर्थन कर रहे हैं। शत्रुघ्न ने कहा कि मैं बंगाली भाषा और खानपान से पहले से ही जुड़ा हूं। इसलिए मैं केवल बिहारी बाबू नहीं अपितु बंगाली बाबू (Bengali Babu) भी हो चुका हूं।

Read  क्या मोदी और पुतिन के सपने एक जैसे हैं !

सिन्हा को बाहरी बताने से BJP को नुकसान !

गौरतलब है कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने गैर बंगालियों को ‘राज्य का मेहमान’ कह दिया था। जिससे नाराज होकर गैर बंगालियों के एक बड़े वर्ग ने TMC उम्मीदवार के खिलाफ वोट देकर हरा दिया था। आसनसोल एवं पुरुलिया के रास्ते पूरे बंगाल में भाजपा की बढ़त शुरू हो गई थी। सवाल यह है कि क्या इस बार भाजपा प्रत्याशी का बयान ममता की तरह उनके लिए नुकसानदायक साबित होगा। इसके जवाब में सिन्हा ने कहा कि इस बार आसनसोल में केवल एक ही लहर है वो है ममता बनर्जी। उन्होंने खुद चुनाव की बागडोर संभाल रखी है।

Read योगी ने रचा इतिहास, हारे केशव बने सिकंदर !

तो ऐसे हुई ‘शॉटगन’ की तृणमूल में एंट्री !

शत्रुघ्न सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की बाबत पूछे जाने पर कहा कि मुझे अचानक बंगाल की शेरनी ममता जी का फोन आया। उन्होंने कहा कि आसनसोल की जनता आपको याद कर रही है। खुद बनर्जी ने इस सूचना का ट्वीट किया। जिसके बाद मेरे पास युद्ध में कूदने के सिवाय कोई रास्ता नहीं था। ममता जी देश में विपक्ष की सबसे मजबूत नेत्री दिख रही हैं। शत्रुघ्न ने कहा कि देश की जनता के समक्ष ममता दीदी प्रधानमंत्री के रूप में ‘टेस्टेड एंड ट्रायल्ड’ मॉडल हैं। उनके मुताबिक मोदी और शाह  युगीन भाजपा का अटलबिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी आदि संस्थापकों से कोई सरोकार नहीं है। इसलिए वे तृणमूल में आने पर काफी खुश हैं।

(लेखक आसनसोल बेस्ड स्वतंत्र टिप्पणीकार हैं)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.