http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेश

भारत में कम्युनिटी स्प्रेड है! ना-ना करते स्वास्थ्य मंत्री ने कर दी हां !

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

भारत में कम्युनिटी स्प्रेड (Community Spread) पर कबूलनामा आया है। कोरोना के सामुदायिक संक्रमण की स्थिति है। खुद देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने इसे माना। उन्होंने कहा कि देश के कुछ जिलों में यह देखने को मिला। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर कम्युनिटी स्प्रेड नहीं हुआ। मतलब ये कि ना-ना करने के बाद स्वास्थ्य मंत्री की हां कर दी। हर्षवर्धन ने लोगों से  त्यौहारों पर एहतियात बरतने की अपील की। उन्होंने कहा कि नाक से वैक्सीन का ट्रायल नहीं हो रहा है।

Click here बेलगाम चैनलों के खिलाफ गुस्सा जायज

डॉ हर्षवर्धन ने अपने संडे संवाद कार्यक्रम में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस में म्यूटेशन का पता नहीं चला है। उन्होंने कहा कि त्यौहार के सीजन में खतरा बरकरार है। स्वास्थ्य मंत्री ने केरला का उदाहरण दिया। जहां शुरू में संक्रमण पर प्रभावशाली नियंत्रण था। लेकिन फिर हालत बिगड़ गए। उन्होंने सावधानी बरतने की अपील की। हर्षवर्धन ने कहा कि वुहान से पहले कोविड संक्रमण के प्रमाण नहीं हैं।

भारत में कोरोना कम्युनिटी स्प्रेड !

Community Spread कोरोना वायरस का तीसरा चरण है।पॉजिटिव आने पर मरीज के कॉन्टेक्ट तलाश किए जाते हैं। उसका पता नहीं चले और सम्बंधित स्थान पर बड़ी तादाद में संक्रमण हो। इस तरह के हालात कम्युनिटी स्प्रेड के माने जाते हैं। इस स्टेज में वायरस पर नियंत्रण करना मुश्किल हो जाता है। भारत में कम्युनिटी स्प्रेड को स्वास्थ्य मंत्री ने नकारा है। हर्षवर्धन ने पश्चिम बंगाल सहित देेेश के कुछ पॉकेट में होने की बात कही।

भारत में Covid19 संक्रमण की स्थिति

देश में 74,94,551 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 15,86,321 मरीज हैं। जबकि 65,97,209 संक्रमित मरीज इलाज के बाद  रिकवर हुए। भारत में कोविड से 1,14,031 मरीजों की मौत हुई। केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप में एक भी व्यक्ति पॉजिटिव नहीं हुआ।

Click here विजय बहुगुणा को मिलेगाबगाबत का ईनाम

वहीं, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में 7 लाख से ज्यादा लोग पॉजिटिव हुए। तमिलनाडू में 6 लाख और उत्तर प्रदेश में 4 लाख से ज्यादा संक्रमित हैं। केरल, दिल्ली और पश्चिम बंगाल में  संख्या 3 लाख पार है। ओडिसा, असम, बिहार  एवं तेलंगाना में 2 लाख से ज्यादा पॉजिटिव हैं। 6 राज्यों में एक लाख से ज्यादा संक्रामित हैं।

दिल्ली और पश्चिम बंगाल से निकली बात

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने अब कहा कि देश के कुछ पॉकेट में कम्युनिटी स्प्रेड है। वरना भारत सरकार और ICMR लगातार खंडन करती रही। अलबत्ता दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने बहुत पहले आशंका जताई। पश्चिम बंगाल सरकार ने भी सामुदायिक संकमण बात कही।

Click here  तो बिना लालू-पासवान बिहार में चुनाव!

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.