http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingचुनाव रिपोर्ट

UP: यौन अपराध करने वालों के ‘पोस्टर’ सार्वजनिक स्थल पर लगाए जाएं-योगी

×
Latest Posts

News Front Live, Lucknow

अब उत्तर प्रदेश (UP) में महिलाओं एवं युवतियों से यौन अपराध करने वालों के पोस्टर चस्पा किए जाएंगे। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महकमे के आला अफसरों को सख्ती बरतने को कहा है। उन्होंने छेड़छाड़ और दुराचार करने वाले अपराधियों के सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर लगाने के निर्देश दिए हैं।

Click here जानिए उत्तराखंड में कोरोना की स्थिति

यू पी में CAA विरोधी आंदोलन की तर्ज पर यौन अपराध करने वाले वालों के सार्वजनिक रूप से पोस्टर चस्पा किए जाएंगे।  खुद मुख्यमंत्री ने पुलिस महकमें को ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त रुक अख्तियार करने का हुक्म दिया।  उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ दुराचार पर लगाम सुनिश्चित की जाए।

Click here: तो मीडिया लोकहित की राजनीति है !

इस कड़ी में महिला के साथ यौन अपराध होने पर संबंधित थानाध्यक्ष, बीट अफसर एवं CO की जवाबदेही होगी।  योगी ने कहा कि  ‘एंटी रोमियो स्क्वायड’ ने प्रभावशाली भूमिका निभाई थी। उसी तरह यौन अपराध करने वालों के सार्वजनिक रूप से स्थलों पर पोस्टर चस्पा किए जाएं।मुख्यमंत्री ने कहा कि यौन अपराध करने वालों को महिला अफसरों से ही दंडित कराया जाए।

Click here: जानिए देश में कोरोना की स्थिति

गौरतलब है की पूर्व में नागरिक संशोधन अधिनियम के खिलाफ हुए आंदोलन को भड़काने के कथित आरोपियों के पोस्टर भी सार्वजनिक स्थलों पर लगाए गए थे। जिसे लेकर काफी बवाल हुआ और मामला हाई कोर्ट की दहलीज में पहुंच गया था। योगी ने आला पुलिस अफसरों को निर्देश दिए कि महिलाओं पर यौन अत्याचार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित हो।

 

(Photo: साभार FB पेज/ योगी आदित्यनाथ)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.