http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंडब्रेकिंग

उत्तराखंड: एक और नया कोरोना पॉजिटिव मामला, अब तक राज्य में 7 लोग वायरस से हुए संक्रमित

×
Latest Posts
  • उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मिलिट्री अस्पताल में है भर्ती
  • कोरोना संक्रमित तीनों IFS की अब निगेटिव रिपोर्ट, एक अस्पताल से हुआ डिस्चार्ज
  •  एक अमेरिकी नागरिक समेत कुल 7 पॉजिटिव

Dehradun

उत्तराखंड में रविवार को एक और नया कोरोना संक्रमित मामला सामने आ गया। जिसे मिलाकर अब राज्य में कुल 7 पॉजिटिव हो गए हैं। इसके पहले 3 भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी, एक अमेरिकी नागरिक और 2 अन्य पुरूष कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।  फिलहाल नया संक्रमित व्यक्ति राजधानी के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती है।

स्वास्थ्य विभाग की जानकारी के मुताबिक एक 47 वर्षीय पुरूष में बीते 24 मार्च को कोरोना के लक्षण दिखाई दिए। जिसे 26 मार्च को देहरादून स्थित मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसका  सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी के सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज की लैब में भेजा गया। जहां उसकी रिपोर्ट में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है।

सरकारी जानकारी के मुताबिक सम्बंधित व्यक्ति 10 मार्च को राजस्थान से देहरादून आया था। लेकिन उस वक्त कोरोना के लक्षण नहीं थे। इस कड़ी में 29 मार्च को देहरादून के एक युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिसमें दुबई से देहरादून वापस लौटने पर लक्षण पाए गए। उसे राजधानी के SGRR मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसका सैंपल हल्द्वानी भेजा गया और जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई।

गौरतलब है कि राज्य में सबसे पहले विदेश भ्रमण से देहरादून वापस लौटने पर 3 आईएफएस अफसरों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। लेकिन Good News ये है कि अब तीनों अफसरों की रिपोर्ट इलाज के बाद निगेटिव आ गई। जिसमें  एक अधिकारी को अस्पताल से डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया।जिसके बाद उनमें से एक स्वरूप दीक्षित नामक अधिकारी को डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया।

उसके बाद एक अमेरिकी  नागरिक की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई थी, राजकीय दून मेडिकल कॉलेज में आइसोलेशन में है। फिर कोरोना वायरस पॉजिटिव होने का पांचवा मामला सामने आया। राज्य के गढ़वाल क्षेत्र मेंं दुगड्डा के एक युवक की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई।

पौड़ी जिले के रहने वाले उस 26 साल के युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली में नौकरी करने वाला संबंधित युवक 19 मार्च को स्पेन से आया था। वह अपने घर कोटद्वार आने से पहले दिल्ली के होटल में ठहरा था। फिलहाल वह जिले में श्रीनगर स्थित बेस अस्पताल में आइसोलेशन में है।

उत्तराखंड की स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ अमिता उप्रेती का कहना है कि राज्य में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर 774 आइसोलेसन वार्ड और 1667 क्वेरंटाइन बीएड तैयार हो चुके हैं। इसके साथ ही संदिग्ध लक्षणों  वाले व्यक्तियों के लिए 903 बेड आरक्षित हैं।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.