http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंडब्रेकिंग

Uttrakhand: आज 158 कोरोना पॉजिटिव मिले, राज्य में 907 संक्रमित हुए, नैनीताल जिला फिर रेड जोन में तब्दील

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

उत्तराखंड में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 900 पार हो गया। इस कड़ी में राज्य में 158 संक्रामिट केस सामने आए हैं। सूबे में सबसे ज्यादा  कोरोना मरीज नैनीताल जिले में दर्ज हुए। अब राज्य में एक भी जिला ऐसा नहीं बचा जहां पॉजिटिव केस नहीं हो। लेकिन राहत वाली खबर ये है कि अब तक 102 मरीज इलाज के बाद सही हो चुके हैं। राज्य में 5 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हुई। हालांकि स्वास्थ्य विभाग ने उनकी मौत का कारण अन्य बीमारी बताया है। उधर, मंत्री सतपाल महाराज समेत पूरे परिवार के कोरोना की चपेट में आने से हड़कंप है।

उत्तराखंड कोरोना कंट्रोल रूम से शनिवार दोपहर को जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक 158 नए पॉजिटिव मिले हैं। इस कड़ी में देहरादून जिले में 48, नैनीताल जिले में 31, उधमसिंहनगर में 20 और हरिद्वार में 17 कोरोना मरीज मिले। उधर अल्मोड़ा जिले में 18,  पौड़ी गढ़वाल जिले में 6, उत्तरकाशी में 7, चंपावत जिले में 4, टिहरी गढ़वाल जिले  में 3, चमोली जिले में 2 और रूद्रप्रयाग में एक व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि हुई। जिनमें 80 से ज्यादा  पॉजिटिव महाराष्ट्र और 12 दिल्ली समेत अन्य शहरों से लौटे हैं। डेढ़ से दो दर्जन के सोर्स का पता नहीं चल पाया।

उत्तराखंड कोरोना कंट्रोल रूम के आंकड़ों के मुताबिक अब उत्तराखंड में कुुुल 907 पॉजिटिव हैं। नैनीताल में 260, देहरादून में 234, उधमसिंहनगर जिले में 62 और हरिद्वार जिले में 68 कोरोना पॉजिटिव हो गए। जबकि पर्वतीय जिले टिहरी गढ़वाल में 74,  अल्मोड़ा 45, पौड़ी गढ़वाल में 34, पिथौरागढ़ में 21,  चमोली में 13, उत्तरकाशी में 20,  बागेश्वर में 16, चंपावत में 12 और  रुद्रप्रयाग में 6  संक्रमित मरीज हैं। बहरहाल, लगातार छलांग मार रहे आंकड़े  सरकार और सिस्टम दोनों के लिए चुनौती बढ़ा रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रवासियों की आमद से पर्वतीय जिलों में कोरोना की धमाकेदार एंट्री के साथ ही उत्तराखंड के सभी जिले कोरोना युक्त हो गए। लेकिन Good News ये है कि अब तक 102 मरीज इलाज के बाद सही होकर घर के लिए डिस्चार्ज हो चुके हैं।  कोरोना कंट्रोल रूम के मुताबिक अब तक 30,438 सैंपल जांच के लिए लैब में भेजे गए। जिनमें 22,546  निगेटिव आईं और 6,133 सैंपलों की रिपोर्ट का इंतजार है। उधर संक्रमण के मद्देनजर नैनीताल जिले को रेड में तब्दील कर दिया गया है। जबकि उधमसिंहनगर जिला ग्रीन और बाकी सभी ऑरेंज जोन हैं।

(Photo:प्रतीकात्मक)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.