http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्ट

Uttarakhand: सतपाल महाराज के घर में कोरोना घुसा, पत्नी, पुत्र-पुत्र वधु समेत डेढ़ दर्जन संक्रमित

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

उत्तराखंड के पर्यटन एवं धर्मस्व मंत्री और आध्यात्मिक प्रवचनकर्ता सतपाल महाराज के घर में कोरोना वायरस ने जबर्दस्त सेंधमारी कर दी है। इस कड़ी में खुद महाराज, उनकी पूर्व मंत्री पत्नी अमृता  रावत और पुत्र समेत स्टाफ में कोरोना की पुष्टि हुई। सूबे के मंत्री के घर में संक्रमण की दस्तक से हड़कंप मच गया है।

कैबिनेट मंत्री सतपाल समेत उनके घर में कार्यरत एक दर्जन से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। जिनमें पत्नी, पुत्र और पुत्र वधु के साथ सरकारी गनर और ड्राइवर भी शामिल हैं। गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को उनकी पत्नी अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी।  जिसके बाद उनके परिजनों के सैंपल लिए गए थे। हालांकि उनके एक बेटे की रिपोर्ट पर संशय होने पर सैंपल की दोबारा जांच के लिए भेजा गया।

सतपाल महाराज के परिवार के अलावा उनके घर में कार्य करने वाले लोग भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं। आपको बता दें कि उनकी पत्नी अमृता रावत पूर्ववर्ती दो कांग्रेस सरकारों में मंत्री रह चुकी हैं। जानकारी के मुताबिक  वह दिल्ली से वापस लौटी थी। जिसके बाद बुखार रहने पर अमृता का कोरोना टेस्ट कराया गया। उनके पॉजिटिव आने पर पति, पुत्र, पुत्रवधु और घर में मौजूद अन्य लोगों के भी सैंपल जांच के लिए भेजे गए।

जानकारी के मुताबिक आवास के कर्मचारियों के सैंपल में 17 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं। जबकि बारह की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिनमें 6 की जांच दोबारा की जाएगी।उधर, मंत्री सतपाल महाराज व परिवार के कोरोना संक्रमण के चलते डालनवाला मेंं सरकूलर रोड एक और नया कंटेनमेंट ज़ोन में तब्दील हो गया है। इसके पहले दिल्ली से कतिपय लोगों की आमद की सूचना पर पहले ही घर के बाहर होम क्वारन्टीन का नोटिस चस्पा हो चुका है।

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.