http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingचुनाव रिपोर्टमनोरंजन

Bollywood: बच्चन परिवार हुआ कोरोना का शिकार, अमिताभ के बाद अभिषेक, ऐश्वर्या और पोती आराध्या की पॉजिटिव रिपोर्ट

×
Latest Posts

News Front Live, Mumbai

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को छोड़कर पूरा परिवार कोरोना संक्रमण का शिकार हो गया। उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या बच्चन और पोती आराध्या की जांच रिपोर्ट में Covid-19 पॉजिटिव पाया गया है। एहतियात के तौर पर अमिताभ शनिवार देर शाम से लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं।

अभिनेता अभिषेक, उनकी पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या और बेटी आराध्या कोरोना से संक्रामित हो गई हैं। राहत की बात ये है कि उनकी मां जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई। जबकि पिता अमिताभ बच्चन शनिवार शाम कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे। जिसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट करके दी हैै। इस खबर से चिंतित बिग बी के फैंस जल्द उनके स्वावस्थ होने की दुआ कर रहे हैंं।

बच्चन परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने से बॉलीवुड और प्रशंसकों के बीच चिंता होना लाजमी है। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसकी जानकारी खुद बच्चन ने ट्वीट करके दी। गौरतलब है कि बीते रोज खुद बिगB ने ट्वीट करके बताया कि मैं Covid-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। जिसकी जानकारी अस्पताल ने प्रशासन को मुहैया करा दी गई है।

इसके पहले सुपर स्टार को मुंबई के मशहूर नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसकी जांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीटर पर खुद से पिछले 10 दिन के दौरान मिलने वालों से भी कोरोना टेस्ट कराने की विनती की। इसके अलावा बच्चन परिवार के सदस्यों के सैंपल जांच की बाबत लिए गए।

Photo: फेसबुक एकाउंट से साभार

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.