http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingस्पोर्ट्स

Cricket: अनोखे वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ ‘धोनी’ का सन्यास, मुशर्रफ भी थे फिदा !

×
Latest Posts

News Front Live, Team

टीम इंडिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। देश के सफलतम कप्तानों में शुमार धोनी के नाम  भारत को ICC के तीनों प्रारूपों वर्ल्ड चैंपियन बनाने का अनोखा रिकॉर्ड दर्ज है। हालांकि रिटायर होने के बाद वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग के लिए खेलते रहेंगे।

माही के उपनाम से मशहूर धोनी अब अंतरराष्ट्रीय मैच  में खेलते नजर नहीं आएंगे। उन्होंने चेन्नई पहुंच कर अचानक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट लेने की इंस्टाग्राम पर घोषणा कर दी। उन्होंने लिखा कि ‘मुझे 7.29 बजे से रिटायर माना जाए’। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट के एक अहम युग का समापन हो गया है। इसके अलावा वह भारतीय प्रादेशिक सेना (TA) में कमीशन हासिल करके ऑनरेरी आर्मी अफसर भी बने।
धोनी बतौर कप्तान एक ऐसा अनूठा रिकॉर्ड बनाया हैै जो
दुनिया में किसी भी कप्तान के लिए तोड़ना आसान नहीं होगा। उनके नेतृत्व में टीम इंडिया ने  2007 में  आईसीसी T20 वर्ल्ड कप जीता। फिर भारत  2011 में आईसीसी विश्व कप विजेता बना। उसके बाद 2013 में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती। यानी माही के कप्तान रहते इंडिया  ICC के तीनों फॉर्मेट में वर्ल्ड चैंपियन बना।
 
धोनी के कप्तान रहते ही भारत ने 2010 और 2016 में  एशिया कप पर कब्जा जमाया। माही की कप्तानी  में  टीम इंडिया ने  21 टेस्ट मैच  में  फतेह  हासिल की। महेंद्र सिंह धोनी ने सबसे ज्यादा 332 वनडे इंटरनेशनल मैच में भारतीय टीम का नेतृत्व किया।  कैरियर के शुरुआत में वह अपने हेयर स्टाइल के लिए भी मशहूर रहे। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को उनके लंबे बाल पसंद थे।
 
धोनी ने 350 वर्ल्ड वनडे मैच खेलकर 10,773  रन बनाए, जिसमें 10 शतक और 73 अर्धशतक शामिल हैं। इसके अलावा बतौर विकेटकीपर 327 कैच लपके और 127 खिलाड़ियों को स्टम्प आउट किया। वहीं धोनी ने भारत की तरफ से 98 टी-20 क्रिकेट  मैच खेलते हुए कुल 1617 रन बटोरे।
 
 माही ने 90 टेस्ट मैच खेलकर 4876 रन बनाए, जिनमें 6 सेंचुरी और 38 हाफ सेंचुरी शामिल हैं।  टेस्ट मैच में विकेटकीपर के रूप में 256 कैच लपके और 38 खिलाड़ियों को स्टम्प किया। हालांकि उन्होंने साल 2014 में ही टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया था, लेकिन वनडे और T20 में खेलना जारी रखा।
(Photo: साभार पेज-महेंद्र सिंहधोनी)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.