http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
चुनाव रिपोर्ट

तेजस्वी मोदी-नीतीश को हराएंगे ! Exit पोल में बन रही महागठबंधन सरकार !

×
Latest Posts

News Front Live Team

तेजस्वी मोदी-नीतीश को हराएंगे ! बिहार में Exit Polls के रुझान महागठबंधन (MGB) सरकार बनने की ज्यादा संभावनाएं जता रहे हैं।  तेजस्वी के नेतृत्व वाले गठबंधन में RJD, कांग्रेस और लेफ्ट शामिल हैं। 5 संस्थाओं के एग्जिट पोल में 2 बड़ी जीत का दावा कर रहे हैं। अगर ये सच साबित हुए तो बिहार में बिना लालू-पासवान के पहले चुनाव में नीतीश हार जाएंगे !

तेजस्वी मोदी-नीतीश को हराएंगे !

बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए 3 चरणों में मतदान पूरा हो गया है। जिसके फौरन बाद एग्जिट पोल के रुझान जारी हुए। इस कड़ी में 5 न्यूज़ चैनल एवं सर्वे एजेंसीज ने एग्जिट पोल रिजल्ट जारी किए।  पोल ऑफ पोल्स के NDA को 93, महागठबंधन को 139, LGP को 4 और अन्य को 7 सीटें मिल सकती हैं।

Click here अबकी बार अमेरिका में बाइडेन सरकार

यानी इस बार बिहार में तेजस्वी मोदी नीतीश को हराएंगे। हालांकि NDA से अलग होकर चिराग पासवान के नेतृत्व लोकजनशक्ति पार्टी LJP को बहुत ज्यादा सीटें तो नहीं दिख रहीं। लेकिन वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दल यूनाइटेड को नुकसान पहुंचाने में सफल रही है। चर्चा आम थी कि कथित तौर पर BJP का चिराग के सहारे नीतीश को कमजोर करने का प्लान सुनियोजित था।

 ये हैं सभी exit polls के रिजल्ट

न्यूज़ एक्स-डी वी रिसर्च के मुताबिक NDA को 110 से 117, महागठबंधन को 108 से123, LJP को 4 से10 और अन्य को 8 से 23 सीटें मिलेंगी।

टाइम्स नाउ-सीएनएक्स के मुताबिक NDA को 116, महागठबंधन को 120, LGP को एक और अन्य को 6 सीटें मिल सकती हैं।

न्यूज़18-टुडेज चाणक्य के अनुसार NDA को 55, महागठबंधन को 180, LGP को 0 और अन्य को 8 सीटें मिल सकती हैं।

इंडिया टुडे-एक्सिस इंडिया के मुताबिक NDA को 80, महागठबंधन को 150, LGP को 3 से 5 और अन्य को भी 3 से 5 सीटें मिल सकती हैं।

रिपब्लिक-जनकीबात के हिसाब से NDA को 104, महागठबंधन को 128, LGP को 7 और अन्य को 4 सीटें मिल सकती हैं।

Click here सिंधिया हारेंगे-BJP जीतेगी और कांग्रेस !

अनुमानित आंकड़ों से साफ है कि बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में RJD, कांग्रेस और लेफ्ट की गठबंधन सरकार  बनती दिख रही है। हालांकि वास्तविक चुनाव परिणाम तो 10 नवंबर को काउंटिंग के बाद ही पता सामने आएंगे।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.