http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingमनोरंजन

कंगना रनौत को राहत! BMC की कार्रवाई गलत, बोलने में संयम बरते कंगना-HC

×
Latest Posts

News Front Live, Mumbai

कंगना रनौत को राहत मिल गई है। बॉम्बे उच्च न्यायालय (Bombay HC) ने  BMC की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को गलत इरादा बताया। साथ ही कोर्ट ने फ़िल्म अभिनेत्री कंगना को सार्वजनिक मंचो पर बोलने में संयम बरतने की भी हिदायत दी है। हाईकोर्ट ने उनके फ्लैट ध्वस्ततीकरण के आदेश को निरस्त करते हुए नुकसान का आंकलन करने के आदेश दिए हैं।

आपको बता दें कि इसके पहले BMC ने मुंबई उनके मुंबई स्थित ऑफिस में नक्शे में बदलाव करके हुए कथित अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्यवाही को अंजाम दिया। जिसके खिलाफ कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। जिसने Demolition पर रोक लगाते हुए मुंबई नगर निगम से जवाब मांगा है। कंगना ने उस रोज एक वीडियो जारी करके मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को कहा कि ‘आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड भी टूटेगा’।

Click here तो कंगना तोड़ेगी उद्धव ठाकरे के घमंड !

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर वह ना सिर्फ मुंबई पुलिस बल्कि ठाकरे पर काफी हमलावर हैं। इस कड़ी में उन्होंने मुंबई के लिए ‘POK’ शब्द का इस्तेमाल कर दिया था। जिससे भड़के शिवसेना के एक नेता ने कंगना को ‘हरामखोर’ कहने से गुरेज नहीं किया। जिसके बाद सेना सांसद संजय राउत के साथ उनकी शब्दों की मर्यादा को ताक पर रखते हुए जुबानी जंग हुई।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.