http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेश

Agriculture बिल के विरोध में भारत बंद, पंजाब-हरियाणा में व्यापक असर, ट्रेन कैंसिल

×
Latest Posts

News Front LiveTeam

संसद में पारित हुए कृषि सुधार बिलों का विरोध बढ़ता जा रहा है। इस कड़ीं में किसान संगठनों में भारत बंद का आह्वान किया। जिसका पंजाब औऱ हरियाणा में व्यापक असर रहा। जबकि अन्य राज्यों में भी विरोध प्रदर्शन आयोजित किए गए। कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल, अकाली दल, समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस ने बंद को अपना समर्थन दिया।

Click here यौन अपराधियों के चौराहों पर लगेंगे पोस्टर

हाल ही में संसद के मानसून सत्र में पारित हुए 3 कृषि सुधार विधेयकों का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा। ना सिर्फ सदन में जबर्दस्त हंगामा हुआ बल्कि सड़क पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस कड़ी में किसान संगठनों में भारत बंद का आह्वान किया। जिसका पंजाब औऱ हरियाणा में व्यापक असर रहा।

Click here मंत्री-विधायक लाचार-IAS अफसर जबर

रेलवे ने किसानों के प्रदर्शन के मद्देनजर 13 ट्रेन को पंजाब पहुंचने से पहले टर्मिनेट कर दिया। जबकि 14 रेलगाड़ियों को निरस्त कर दिया गया। आपको बता दें कि पंजाब के कई शहरों में किसानों ने रेलवे ट्रैक पर डेरा जमा दिया।  किसान संगठनों ने पंजाब-हरियाणा में कई जगह राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।

Click here: तो मीडिया लोकहित की राजनीति है !

इस कड़ी में दिल्ली से सटे नोयडा, पश्चिम उत्तर प्रदेश, बिहार, कर्नाटक और उत्तराखंड के मैदानी जिलों समेत अन्य राज्यों में विरोध प्रदर्शन किए गए। भारतीय किसान यूनियन ने दिल्ली-मेरठ हाइवे पर ट्रैक्टर खड़े करके जाम लगाकर विधेयकों का विरोध किया। उधर, बिहार में राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्रैक्टर चलाकर भारत बंद का समर्थन किया।

Click here जानिए उत्तराखंड में कोरोना की स्थिति

गौरतलब है कि मोदी सरकार ने संसद के हालिया मानसून सत्र में कृषि सुधार से जुड़े 3 Agriculture Bill पारित कराए। कांग्रेस, लेफ्ट, सपा, आप और अकाली दल समेत कई पार्टियों ने विरोध किया। इन बिलों के विरोध में NDA में शामिल शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

Click here  हंगामे में कृषि सुधार बिल पारित हुए

लेकिन मोदी सरकार ने हंगामे की बीच विधेयक पारित करा लिए। इस कड़ी में राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद के नेतृत्व में विपक्षी दलों के डेलीगेशन ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलकर बिलों पर दस्तखत नहीं करने की अपील की। कांग्रेस पार्टी ने किसानों के गुस्से के मद्देनजर चरणबद्ध विरोध की रणनीति बनाई है।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.