http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेश

त्योहार में बढ़ेगा कोरोना ! इसलिए सतर्कता की जरूरत, लॉकडाउन हटा कोरोना नहीं

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

त्योहार में बढ़ेगा कोरोना! एक तरफ Covid19 संक्रमण केसों में कमी आई। वहीं दूसरी ओर आशंका है कि कहीं त्योहारों में दुबारा बढ़ न जाएं। दरअसल एक के बाद एक त्योहार आ रहे हैं। अभी नवरात्र-दशहरा औऱ फिर दिवाली आएगी। इस कड़ी में पश्चिम बंगाल में सार्वजनिक दुर्गा पूजा होती है।

देश में दीवाली धूमधाम से मनाने के लिए आवागमन होता है। कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान में लाखों लोग डुबकी लगाते हैं। जिसके मद्देनजर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगाह किया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन खत्म हुआ है कोरोना नहीं। मोदी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन के लिए काम चल रहा है।

Click here जानिए कहां तीन तलाक वाली मंत्री बनी

त्योहार में बढ़ेगा कोरोना ! संक्रमण बढ़ने की आशंका

त्योहार में बढ़ेगा कोरोना ! त्योहार के सीजन में ये सवाल उठा है। अभी नवरात्र चल रहे हैं और दशहरा आएगा। फिर देश दिवाली मनाएगा। उसके बाद कार्तिक पूर्णिमा गंगा स्नान। यानी एक के बाद एक त्योहार मनाने का सिलसिला रहेगा। जिसके मद्देनजर कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ने की आशंका है। जबकि देश में पिछले एक हफ्ते के दौरान कोरोना मामलों में कमी आई। वरना हर दिन Covid19 संक्रमितों की तादाद एक लाख तक पहुंच गई थी।

इस कड़ी में ICMR सामुदायिक संक्रमण से इंकार करता रहा। लेकिन स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कबूल किया कि कुछ जिलों में कम्युनिटी स्प्रेड हुआ है। हालांकि उन्होंने  कहा कि भारत में समग्र सामुदायिक संक्रमण नहीं है।

PM मोदी की त्यौहारों में एहतियात की अपील

एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अभी लॉकडाउन खत्म हुआ है कोरोना नहीं। मोदी ने दोहराया कि जब तक दवाई नहीं, तब तक ढ़िलाई नहीं। उन्होंने कहा कि देश के बाजारों में त्योहारों से रौनक लौटी है। लेकिन पिछले 7 महीनों की मेहनत जाया नहीं करनी है। PM ने कहा कि लापरवाही संभली स्थिति को बिगाड़ सकती है। उन्होंने बताया कि  कोरोना वैक्सीन के लिए काम चल रहा है। बकौल मोदी अमेरिका और ब्राजील के मुकाबले भारत में संक्रमण और मृत्युदर कम है।

Click here यौन शोषण आरोपी MLA को ‘हाई’ राहत !

ये है भारत में कोरोना संक्रमण  की स्थिति

भारत में 75,97,063 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। जबकि 67,33,328 संक्रमित मरीज इलाज के बाद  रिकवर हुए। भारत में कोविड से 1,15,197 मरीजों की मौत हुई। केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप में एक भी व्यक्ति पॉजिटिव नहीं हुआ। देश में 20 अक्टूबर को बीते तीन महीनों में पहली बार 50 हजार से कम पॉजिटिव मिले।

Click here विजय बहुगुणा को मिलेगाबगाबत का ईनाम

सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 15,86,321 मरीज हैं। आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में 7 लाख से ज्यादा लोग पॉजिटिव हुए। तमिलनाडू में 6 लाख और उत्तर प्रदेश में 4 लाख से ज्यादा संक्रमित हैं। केरल, दिल्ली और पश्चिम बंगाल में संख्या 3 लाख पार है। ओडिसा, असम, बिहार  एवं तेलंगाना में 2 लाख से ज्यादा पॉजिटिव हैं। 6 राज्यों में एक लाख से ज्यादा संक्रमित हैं।

Click here उत्तराखंड में कोरोना कम हुआ मौतें बढ़ीं

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.