http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंडदेश प्रदेश

IMA पासिंग आउट परेड: भारतीय सेना को मिले 325 नए लेफ्टिनेंट

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

IMA पासिंग आउट परेड  संपन्न हो गई है। इसके साथ ही भारतीय सेना को सरहदों पर दुश्मन से लोहा लेने के लिए 325 जबांज अफसरों की नई खेप मिल गई। इस कडी में देहरादून स्थित भारतीय सैन्य अकादमी (IMA) में पासिंग आउट परेड आयोजित हुई। देशभक्ति की गूंज में मित्र राष्ट्रों के 70 समेत कुल 395 जैंटलमैन कैडेट पास आउट होकर लेफ्टिनेंट बन गए। उपसेना प्रमुख ले. जनरल एस के सैनी ने परेड की सलामी ली। अब तक आईएमए 62 हजार से ज्यादा आर्मी ऑफिसर ट्रेंड कर चुका है। जिनमें 2572 मित्र देशों के कैडेट भी शामिल हैं।

IMA पासिंग आउट परेड के बाद कैडेट बने आर्मी अफसर

आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसका सेना के हर ट्रेनी कैडेट्स को बेसब्री से इंतजार था। मौसम की बदलती ठंडी फिजा के बीच देहरादून स्थित भारतीय सैन्य अकादमी (IMA) में पासिंग आउट परेड आयोजित हुई। जिसके बाद  325 जेंटलमैन कैडेट्स भारतीय सेना (Indian Army) में बतौर लेफ्टिनेंट शामिल हो गए। इस दौरान जोश और जज्बे के साथ सभी जैंटलमैन कैडेट्स ने बेहतरीन परेड का प्रदर्शन किया। जहां उन्होंने अंतिम कसौटी पूरी करते हुए पीपिंग सेरेमनी में शिरकत की। इस दौरान सेना के हेलीकॉप्टर ने फूल भी बरसाए। पीओपी के बाद सभी लेफ्टिनेंट अपनी-अपनी टुकड़ियों में मोर्चा संभालने के लिए रवाना होंगे।

Read अगर प्रेम है तो शादी के बाद धर्म परिवर्तन क्यों ?

डिप्टी आर्मी चीफ ने परेड की सलामी ली

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि डिप्टी आर्मी चीफ ले. जनरल एस के सैनी ने परेड रिव्यू किया। आजाद हिंदुस्तान में ये दूसरा मौका था, जबकि कैडेट्स मास्क पहनकर परेड में शामिल हुए। दरअसल, covid-19 के प्रकोप को देखते हुए एहतियात बरतते हुए ऐसा किया गया। इस मौके पर जेंटलमैन कैडेटों के कंधों पर सितारे सजाए गए। अब सभी लेफ्टिनेंट अपनी-अपनी टुकड़ियों में मोर्चा संभालने के लिए रवाना होंगे। इस मौके पर उपसेना प्रमुख ने सैन्य अधिकारियों को नई चुनौतियों को पार पाने के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने कहा कि कैडेट्स भारतीय सैन्य अकादमी में कड़ी मशक्कत के बाद देेेश की सुरक्षा के लिए सैन्य अफसर बनते हैं।

Read जानिएउत्तराखंड में कब कॉलेज-यूनिवर्सिटी खुलेंगे

ये है राज्यवार कैडेटों की संख्या

उत्तर प्रदेश से सबसे ज्यादा 50 लेफ्टिनेंट बने हैं। हरियाणा से 45, बिहार से 32 और उत्तराखंड से 24 बने। पंजाब से 15, महाराष्ट्र से 18, दिल्ली से 13, मध्य प्रदेश से 12, जम्मू कश्मीर से 11 और हिमाचल से 10 अफसर बने हैं। सेना को गुजरात और केरला से 8-8 अफसर मिले। तमिलनाडू, झारखंड, पश्चिम बंगाल, असम और आंध्र प्रदेश से 6-6 मिले। कर्नाटक से 5, उड़ीसा, गुुुजरात, चंडीगढ़  और नेपाली मूल से 4-4 अफसर बने। मणिपुर और तेलंगाना से 3-3,  मिजोरम और छत्तीसगढ़ से 2-2, अरुणाचल प्रदेश से एक जेंटलमैन कैडेट पास आउट परेड के बाद लेफ्टिनेंट बने हैं।

Read किसान आंदोलन से असहज हुई मोदी सरकार

हिंदुस्तानी ट्रेनिंग से होगी मित्र देशों की हिफाजत

इनके अलावा मित्र राष्ट्रों के कुल 70 जेंटलमैन कैडेट्स भी IMA से ट्रेनिंग पूरी करने के बाद अपने-अपने मुल्कों की सरहदों की हिफाजत करेंगे। जिनमें  अफगानिस्तान के सबसे ज्यादा 41 कैडेट्स हैं। इस कड़ी में भूटान के 17, तजाकिस्तान और वियतनाम के 3-3, पड़ोसी नेपाल के 2, मालदीप  मॉरीशस, श्रीलंका और म्यांमार के एक-एक कैडेट शामिल हैं।

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.