http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingउत्तराखंडराजनीति

TSRसरकार AAP से डर गई ! कौशिक का सिसोदिया से बहस से किनारा

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

TSRसरकार AAP से डर गई है ! दरअसल दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने BJP सरकार को ‘विकास’ पर खुली डिबेट करने का ऑफर दिया था। लेकिन उसके शासकीय प्रवक्ता और शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने फिलहाल उसकी चुनौती स्वीकार करने से परहेज किया। उत्तराखंड में सियासी जमीन तैयार करने की जुगत में लगी आम आदमी पार्टी (APP) ने इसे ‘डर’ करार दिया।भाजपा पहले ही उसकी गंभीरता पर सवाल खड़े कर चुकी है।

Read  कांग्रेस में गंभीर नेतृत्व संकट, कैसे बचेगा वजूद?

तो TSRसरकार AAP से डर गई !

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक 4 जनवरी को देहरादून पहुंचे।  उन्होंने एक ऑडिटोरियम में राज्य सरकार के प्रवक्ता मंत्री मदन कौशिक का डिबेट में इंतजार किया। बकायदा कौशिक के लिए मंच पर कुर्सी रखी गई। लेकिन वह कथित तौर पर उत्तराखंड के विकास कार्यों पर खुली चर्चा में नहीं पहुंचे। गौरतलब है कि मनीष ने त्रिवेंद्र सरकार के साढ़े 3 साल के कार्यकाल में हुए 5 विकास कार्यों पर खुली बहस का चैलेंज दिया था। जिसे स्वीकार करने के बाद कौशिक कथित तौर पर डिबेट करने से डर गए। सिसोदिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने कुछ काम ही नहीं किया है। इस कड़ी में उन्होंने मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र डोईवाला में एक स्कूल का दौरा करके उसकी बदहाली पर त्रिवेंद्र सरकार के विकास के दावों पर सवाल खड़े किए।

Read  तो सोनिया गांधी का विकल्प शरद पवार हैं !

BJP आम आदमी पार्टी पर खड़े कर चुकी है सवाल

हालांकि त्रिवेंद्र सरकार के प्रवक्ता मदन कौशिक ने पहले मनीष सिसोदिया केे डिबेट चैलेंज को स्वीकार कर लिया। लेकिन बाद में उन्होंने मनीष को 3 पन्नों का खत लिखकर उनकी गंभीरता पर सवाल खड़े कर दिए। मदन ने बहस केे आमंत्रण से सम्बंधित पत्र की खामियां गिनाते हुए उससे किनारा कर लिया था। कौशिक ने पत्र में लिखा था कि आम आदमी पार्टी के नेता राजनीतिक तौर पर गंभीर ही नहीं हैं।

AAP की दस्तक से हलचल !

उत्तराखंड गठन से ही राजनीति में भाजपा-कांग्रेस का दबदबा रहा। सूबे का इकलौता दल क्षेत्रीय दल अपनी कमियों से अप्रासंगिक हो गया है। आम आदमी पार्टी का उत्तराखंड में तीसरी सियासी ताकत बनने का ख्वाब है । उसकी दस्तक से सूबे की राजनीति में हलचल साफ देखी जा सकती है। इस कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत सूबे में ‘आप’ के वजूद को ही नकार चुके हैं। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी उसे तवज्जो ना देते हुए कहा चुके हैं कि उत्तराखंड में कांग्रेस-भाजपा के बीच ही मुकाबला है।

Photo: FB-Page/AAP

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.