http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingउत्तराखंड

BJPअध्यक्ष बोले इंदिरा बुढ़िया है, उसके पास क्यों MLA आएंगे !

×
Latest Posts

News Front Live, Nainital/Dehradun

BJPअध्यक्ष बोले इंदिरा बुढ़िया है ! भला विधायक तुझसे क्यों संपर्क करेंगे। जी हां, उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बोल बिगड़े हैं। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश को बुढ़िया कह दिया। दरअसल, इंदिरा ने पिछले दिनों बयान दिया था कि बीजेपी के कई MLA उनके संपर्क में हैं। जिस पर भगत ने पार्टी कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया। जिसकी निंदा करते हुए कांग्रेस ने कहा कि भगत की घटिया औऱ ओछी शब्दावली से भाजपा के संस्कार सामने आ गए हैं।

BJPअध्यक्ष बोले इंदिरा बुढ़िया है !

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बोल बिगड़े हैं। उन्होंने सूबे की नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश को मंच से बुढ़िया कह दिया। वह अपने गृहजिले नैनीताल  के भीमताल में पार्टी  कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंनेे मंच से कहा कि “हमारी नेता विपक्ष कह रही है बहुत से विधायक मेरे संपर्क में हैं, अरे बुढ़िया तुझसे क्यों संपर्क करेंगे, तुझसे संपर्क करेंगे, डूबते हुए जहाज से संपर्क करेंगे”।

Read तो TSR सरकार AAP से बहस से डर गई !

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने पिछले दिनों बयान दिया था कि बीजेपी के कई MLA उनके संपर्क में हैं। जिसके संदर्भ में BJP अध्यक्ष भगत ने उनके लिए बुढ़िया शब्द का इस्तेमाल किया। उनकी इस आपत्तिजनक और अभद्र शब्दावली पर कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ता खूब तालियां बजा रहे थे। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान महिला कार्यकर्ता भी हंसती रहीं।

कांग्रेस बोली भाजपा हाईकमान सोचे कि भगत अध्यक्ष बनने लायक हैं !

कांग्रेस की निवर्तमान प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा कि भगत ने जिस तरह के घटिया शब्दों का नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश के लिए किया वह आहत करने वाला है। उन्होंने इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा हाई कमान को पुनर्विचार करना चाहिए कि इस तरह का व्यक्ति जिसका शब्दावली पर नियंत्रण ना हो क्या वह प्रदेश अध्यक्ष बनने लायक है। दसौनी ने कहा कि भगत जिस तरह ‘ब्लो द बेल्ट’ टिप्पणी कर रहे हैं जिसके लिए जाने जाते हैं। लेकिन यह लोकतंत्र के लिए स्वस्थ परम्परा नहीं है। उन्होंने कहा कि बंशीधर भगत ने ‘मोदी मैजिक खत्म बताया था।  कहा कि वह अपने नेताओं को चाहे जो कहें लेकिन कोई भी कांग्रेसी इस तरह के ओछे बयान बर्दाश्त नहीं करेगा।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.