http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंड

‘बदजुबान-जहाज’ की इमरजेंसी लेंडिंग ! भगत ने इंदिरा से मांगी माफी, कांग्रेस की FIR की मांग

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

‘बदजुबान-जहाज’ की इमरजेंसी लेंडिंग हो गई। CM त्रिवेंद्र की इंदिरा से माफी के बाद खुद BJP अध्यक्ष ने माफी मांगते हुए अपना बयान वापस ले लिया। लेकिन विपक्षी कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष की बदजुबानी पर FIR दर्ज करने की मांग की है। भगत ने नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। मुद्दे की संवेदनशीलता के मद्देनजर सॉरी बोलने में भलाई समझी गई। लेकिन अपनी नेेता पर बिगड़े भगत के बोल से आग बबूला कांग्रेस ने उनका पुतला दहन भी किया।

भगत के ‘बदजुबान-जहाज’ की इमरजेंसी में लेंडिंग !

भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत के नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश के लिए बिगड़े फजीहत का सबब बन गए हैं। पहले खुद मुख्यमंत्री ने इंदिरा से माफी मांग। अब बंशीधर ने उनका अनुसरण करते हुए खेद के साथ बयान वापस ले लिया। लेकिन कांग्रेस ने उनसे भगत पर एक्शन लेने की मांग की है। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इंदिरा पक्ष-विपक्ष दोनों में सबसे अनुभवी नेता हैं।

प्रीतम ने CM के माफी मांगने की सराहना करते हुए BJP प्रदेश अध्यक्ष की बदजुबानी पर कार्यवाही की मांग उठाई। इस कड़ी में उन्होंने सूबे के DGP अशोक कुमार को ज्ञापन देकर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग की। प्रीतम ने कहा बीजेपी के संगठन मंत्री और एक विधायक यौन शोषण के आरोपी हैं। लेकिन उन पर कार्रवाई करने के बजाय संरक्षण दिया गया ।

ऐसे कहा बंशीधर भगत ने नेता प्रतिपक्ष को बुढ़िया !

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बोल बिगड़े हैं। उन्होंने सूबे की नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश को मंच से बुढ़िया कह दिया। वह अपने गृहजिले नैनीताल  के भीमताल में पार्टी  कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंनेे मंच से कहा कि “हमारी नेता विपक्ष कह रही है बहुत से विधायक मेरे संपर्क में हैं, अरे बुढ़िया तुझसे MLA क्यों संपर्क करेंगे, तुझसे संपर्क करेंगे, डूबते हुए जहाज से संपर्क करेंगे”।

P

 

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने पिछले दिनों बयान दिया था कि बीजेपी के कई MLA उनके संपर्क में हैं। जिसके संदर्भ में BJP अध्यक्ष भगत ने उनके लिए बुढ़िया शब्द का इस्तेमाल किया। उनकी इस आपत्तिजनक और अभद्र शब्दावली पर कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ता खूब तालियां बजा रहे थे। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान महिला कार्यकर्ता भी हंसती रहीं।

Read तो TSR सरकार AAP से बहस से डर गई !

BJP अध्यक्ष ने इंदिरा हृदयेश से माफी मांगकर बयान वापस लिया

बंशीधर भगत ने अपने बिगड़े बोल पर नेता प्रतिपक्ष से माफी मांग ली है। उन्होंने ट्वीट किया करते हुए लिखा कि @IndiraHridayesh जी प्रदेश की सम्मानित नेता हैं और चुनावी क्षेत्र एक होने के कारण नोकझोंक होना स्वाभाविक है। उन्हें व्यक्तिगत क्षति पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था,अगर उन्हें क्षति पहुँची है तो मैं अपना बयान सम्मान पूर्वक वापस लेता हूँ।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.