http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
Trendingदेश प्रदेश

1अरब लोगों को Vaccine : 3.41 करोड़ मरीज, 4.52 लाख मौतें !

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

1अरब लोगों को Vaccine लग गईं। अब भारत में करीब तीन चौथाई लोगों ने टीका लगवा लिया। कमोबेश 30 फीसदी नागरिकों के डबल डोज भी लग गईं हैं। उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, गुजरात और मध्य प्रदेश टीकाकरण कराने वाले टॉप फाइव राज्यों में शुमार हैं।

Covid19 से मरने वालों का आंकड़ा 4.5 लाख और संक्रमित हुए मरीजों की संख्या 3.40 करोड़ पार हो चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश ने इतिहास रचा है। उधर, कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भारत डबल डोज लगाने वाले 20 देशों में 19 वे नंबर पर खड़ा है।

अब 1अरब लोगों को Vaccine !

भारत में 1अरब लोगों को Vaccine लग गईं। यानी देश में करीब तीन चौथाई लोगों का टीकाकरण हो गया है। इस कड़ी में कमोबेश 30 फीसदी नागरिकों के डबल डोज लगाने में सफलता मिली है। अगर टीकाकरण की बात करें तो उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, गुजरात (Gujarat) और मध्य प्रदेश टॉप फाइव राज्यों में शुमार हैं।

Read आखिर नवजोत सिंह सिद्धू चाहते क्या हैं ?

इस मौके पर PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) दिल्ली के RML अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने टीकाकरण महाअभियान में इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। मोदी ने कहा कि देश में विज्ञान, उद्योग और 130 करोड़ भारतीयों के सहयोग की जीत बताया।

भारत में Corona संक्रमण की स्थिति !

अभी तक देश में 4.5 करोड़ संक्रमित हुए जबकि 3.34 करोड़ मरीज रिकवर हो गए  हैं।  कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 4.52 लाख पार हो चुका है। भारत में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में 65 लाख पॉजिटिव मरीज हैं। जबकि दूसरे नंबर पर केरला में 48 लाख और तीसरे पर कर्नाटक में 29 लाख पार हो गया।

Read  आखिर क्यों सोनिया गांधी बोली मैं हूं ना

उत्तर भारत में सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश (UP) में 17 लाख से ज्यादा पॉजिटिव हैं पर्वतीय राज्यों में सबसे ज्यादा उत्तराखंड (Uttrakhand) में 3.43 लाख लोग संक्रमित हुए। देश में सबसे कम कोरोना मरीजों की संख्या अंडमान निकोबार द्वीप समूह में दर्ज है।

Read it पंजाब की तर्ज पर उत्तराखंड में दलितों  पर नजर

देश में सबसे अधिक महाराष्ट्र (Maharashtra) में 1.39 लाख कोविड Death हुईं। जबकि  केरला (Kerla) 83.3 हजार मौतों के साथ दूसरी पायदान पर है। इस कड़ी में 13 हजार मौतों के साथ तमिलनाडू (Tamilnadu) तीसरे नंबर पर है।

कांग्रेस बोली डबल डोज की धीमी है रफ्तार

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार के टीकाकरण को उपलब्धि बताने पर सवाल खड़े किए। उन्होंने प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि भारत डबल डोज लगाने वाले 20 देशों की कतार में सबसे नीचे 19 वे नंबर पर खड़ा है।

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.