http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंडचुनाव रिपोर्ट

अमितशाह का हवाई दौरा धामी को ‘आपदा’ से बचाएगा! 64 मौते

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

अमितशाह का हवाई दौरा। गृहमंत्री ने हवाई सर्वेक्षण करके उत्तराखंड में बारिश से हुए नुकसान का जायजा लिया। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पीठ थपथपाते हुए हर संभव मदद देने का भरोसा दिया है। राज्य में मूसलाधार बारिश में 64 लोगों की मौत हो गई। सबसे ज्यादा नैनीताल जिले में 28 लोग अतिवृष्टि का शिकार हुए।

उत्तराखंड में बारिश ने कहर बरपाया है। बीते 17 और 18 अक्टूबर को हुई बारिश ने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए। बारिश से सड़क, पुल और रेलवे ट्रैक को नुकसान पहुंचा है। इसके पहले खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करके अफसरों को निर्देश दिए। उन्होंने मृतकों को 4 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान कर चुके हैं।

उत्तराखंड में बारिश से जान और माल को नुकसान !

इस बार मानसून ने जाते जाते राज्य में जान और माल को भारी नुकसान पहुंचाया। उत्तराखंड आपदा प्रबंधन विभाग से जारी हुए आंकड़ों के हिसाब से 54 मौत, 19 लोग घायल और 5 लापता हैं।  नैनीताल में 28, चंपावत में 8, अल्मोड़ा में 6, उधमसिंहनगर में 2, पिथौरागढ़ में 3 मौत और बागेश्वर में एक मौत  हुई। वहीं, गड़वाल मंडल के पौड़ी में 3 लोग मर गए। वहीं विभिन्न दो दर्जन से ज्यादा मकान ध्वस्त हो गए।

Read आखिर नवजोत सिंह सिद्धू चाहते क्या हैं ?

उधर, मैदानी जिले उधमसिंहनगर में बाढ से फसल को नुकसान पहुंचा। जबकि हल्द्वानी में गोला नदी में आए उफान से पुल और काठगोदाम के पास रेलवे के शांटिंग ट्रैक को नुकसान पहुंचा। मूसलाधार बारिश से चारधाम यात्रा भी प्रभावित हुई। साथ ही नैनीताल शहर को जाने वाले रास्ते बंद हो जाने से कमोबेश 24 घंटे संपर्क कटा रहा।

अमितशाह का हवाई दौरा, नुकसान का लिया जायजा !

गृहमंत्री अमित शाह ने हवाई सर्वेक्षण करके उत्तराखंड में बारिश से हुई तबाही का जायजा लिया। इसके पहले मुख्यमंत्री धामी ने उन्हें जान और माल के नुकसान की पूरी रिपोर्ट दी। उन्होंने सूबे को हर संभव मदद देने का भरोसा दिया। शाह ने एएनआई को बताया कि 64 लोगों की मौत हुई है। उन्होंने दावा किया कि 80 फीसदी मोबाईल सेवा बहाल हो गई है। इसके साथ ही हल्द्वानी, नैनीताल और अल्मोड़ा के रास्ते खुल गए हैं।

मुख्यमंत्री धामी ग्राउंड जीरो पर रहे !

इसके पहले पुष्कर सिंह धामी ने खुद प्रभावित उधमसिंहनगर, नैनीताल और रुद्रप्रयाग का हवाई सर्वेक्षण किया। नैनीताल और उधमसिंहनगर के मैदानी हिस्सों में सड़क मार्ग से पहुंचे। धामी ने अपने निर्भाचन क्षेत्र खटीमा समेत अन्य प्रभावित क्षेत्रों में ट्रैक्टर से पहुंचे। केंद्रीय राज्यमंत्री और स्थानीय सांसद अजय भट्ट भी मौजूद थे। उन्होंने अफसरों को एट द स्पॉट राहत कार्यों के निर्देश दिए।

Read it पंजाब की तर्ज पर उत्तराखंड में दलितों  पर नजर

कांग्रेस ने  केंद्र से 10 हजार करोड़ का Apda पैकेज मांगा !

अमितशाह का हवाई दौरा पूरा हो गया है। गृहमंत्री ने आर्थिक पैकेज की अभी कोई घोषणा नहीं की। गौरतलब है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बीते रोज केंद्र से उत्तराखंड के लिए 10 हजार करोड़ के आपदा राहत पैकेज देने की मांग उठाई थी। उन्होंने शाह के दौरे को निराशाजनक बताते हुए पैकेज नहीं देने पर सवाल खड़े किए हैं।  इसके साथ ही पार्टी ने आपदा से नुकसान के आंकलन के लिए 5 सदस्यीय कमेटी गठित की है। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष गोदियाल, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल, उप नेताविपक्ष करण मेहरा और पूर्व विधायक संजीव आर्य आदि शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.