http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
टेढ़ी नजर

News Content: खबर से संबंध जोड़ कर कार्टून विधा का अपमान न करें !

×
Latest Posts

By Bhupesh Pant

पिछले काफ़ी समय से गोदी मीडिया की चिल्लपों और सत्ता के पक्ष में तलवा चाटू प्रतियोगिता ने रीढ़ युक्त पत्रकारों और ख़बरों की समझ रखने वाले दर्शकों को न्यूज़ चैनलों से दूर किया है। दर्शक सोशल मीडिया में ऐसे विकल्प तलाश रहे हैं, जो अपने मन की नहीं उनके बुनियादी मुद्दों और समस्याओं पर बात करे।

Click here गायक एस पी बालासुब्रमण्यम के मायने

इसके बावजूद न्यूज़ चैनलों में कोई फ़र्क पड़ता नहीं दिखता। तमाम चैनलों के बीच चापलूसी के समानुपातिक क्रम में टीआरपी (TRP) का खेल ज़बर्दस्त तरीके से ज़ारी रहता है। फिर अचानक ही एक सर्कसनुमा चैनल दूसरे कई सालों से आगे, तेज़ चाटुकार चैनल को पछाड़ कर सत्ता की टीआरपी अपने नाम करवा देता है तो मुझे संदेह होने लगा है।

Click here यहां हुआ किसानों के भारत बंद का असर 

मेरे घर में टीवी पर न्यूज़ तो सालों से बंद है लेकिन बच्चों के लिये कार्टून चैनल लगाने के लिये जब भी टीवी खोलता हूँ तो केबिल की सेटिंग सीधे अब टीआरपी में नंबर वन बन चुके रिपब्लिक भारत को 10-15 सेकंड के लिये खोल देती है। इस दौरान रिमोट जाम हो जाता है।

Click here मंत्री-विधायक लाचार-IAS अफसर जबर

न तो चैनल बदला जाता है और न ही चीख चिल्लाहट कम हो पाती है। उसके बाद चैनल खुद ब खुद नेटवर्क 18 में शिफ्ट हो जाता है। 4-5 सेकंड बाद ही मेन्यू बटन काम कर पाता है और आप कार्टून चैनल तक पहुँच पाते हैं।

Click here यौन अपराधियों के चौराहों पर लगेंगे पोस्टर

कार्टून से न्यूज़ का संबंध जोड़ कर कृपया कार्टूनों का अपमान न करें। लेकिन ये प्रक्रिया किसी न्यूज़ चैनल को जबर्दस्ती दिखा कर टीआरपी जुटाने का तरीका तो नहीं? कहीं केबिल नेटवर्क की इस तरह की सेटिंग का इस चैनल की टीआरपी से कोई संबंध तो नहीं?

Click here: तो मीडिया लोकहित की राजनीति है !

(लेखक वरिष्ठ पत्रकार एवं व्यंगकार हैं और इस आलेख में उनके निजी विचार हैं)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.