http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
उत्तराखंड

IAS बनाम मंत्री जंग: रेखा को CM त्रिवेंद्र पर नहीं है भरोसा ! हरीश रावत ने ली चुटकी

×
Latest Posts

News Front Live, Dehradun

क्या सूबे की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री रेखा आर्य को मुख्यमंत्री (CM) त्रिवेंद्र सिंह रावत पर भरोसा नहीं है? वजह ये कि उन्होंने अपने विभागीय महानिदेेेशक (DG) वी षणमुगम की जांच अधिकारी पर सवाल खड़े किए हैं। रेखा की दलील है कि एक IAS अपने दूसरे समकक्ष की जांच ईमानदारी से नही करेगा।

Click here मोदी बोले और कितना इंतजार कराओगे

मंत्री से अनबन के बाद DG षणमुगम ने मंत्री रेखा केे साथ काम करने से भी इंकार कर दिया है। इस विवाद के बीच अफसरों की CR लिखने की बहस छिड़ गई है। जिसमें भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत भी मंत्रियों से सुर मिलते नजर आ रहे हैं। उधर, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चुटकी लेते हुए कहा कि मंत्रियों की यूनियन में सिर्फ CM की कमी रह गई है।

Click here भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित

बेशक उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सरकार विधानसभा में प्रचंड बहुमत के दम पर मजबूत है। लेकिन रह-रह कर मंत्री-विधायक बनाम IAS जंग सामने आती रही है। मंत्री रेखा आर्य की अपने मातहत षणमुगम के अपहरण होने की आशंका जताते हुए देहरादून के SSP को तहरीर देने के बाद नए सिरे से रायता फैल गया। आरोप है कि संबंधित अफसर ना सिर्फ बिना सूचना दिए गायब बल्कि मंत्री के हुक्म की नाफरमानी करते रहे हैं।

Click here ये है पूरी मंत्री-विधायक-IAS की पूरी दास्तां

आपको बता दें कि यह विवाद आउटसोर्सिंग भर्ती की टेंडर प्रक्रिया से जुड़ा है। बकौल मंत्री रेखा DG ने पूर्व में भर्ती हुए 400 लोगों की सेवाएं खत्म कर दीं। जबकि उनके आदेश थे कि नई भर्ती होने से पहले किसी को ना हटाया जाए क्योंकि महिला एवं बाल विकास विभाग में केंद्र की अहम योजनाओं के संचालन पर असर पड़ता है। जब इसके बाबत षणमुगम से संपर्क किया गया तो उन्होंने कॉल रिसिव नहीं किए।

Click here इस राज्य में कोरोना की तेज रफ्तार

विवाद बढ़ने पर मुख्यमंत्री के आदेश के बाद अपर मुख्य सचिव मनीषा पंवार को जांच सौंपी गई। इस बीच  वी षणमुगम ने मुख्यसचिव को खत लिखकर मंत्री के साथ काम करने से मना कर दिया है। गौरतलब है कि इसके पहले भी रेखा आर्य का IAS राधा रतूड़ी और सबिन बंसल से विवाद हो चुका है। उन्होंने भी मंत्री आर्य के साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

Click here कार्टून और खबर का सम्बंध 

ताजा घटनाक्रम के बीच पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने IAS अफसरों की CR मंत्रियों के लिखने का तुर्रा छेड़ दिया। दो अन्य मंत्री डॉ हरक सिंह रावत और सुबोध उनियाल भी महाराज की राय से इत्तेफाक जताते हुए रेखा के अप्रत्यक्ष समर्थन में खड़े हो गए। दिलचस्प बात ये है कि BJP प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत भी इसकी वकालत कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर मंत्री सचिव की CR लिखेगा तो उन पर अंकुश रहेगा। आपको बता दें कि IAS की गैरमौजूदगी से मदन कौशिक को बैठक छोड़नी पड़ी।

Click here  ऐसे हुए थे मंत्री मदन कौशिक बेबस ! 

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा सरकार में मचे बबाल पर चुटकी लेने में देर नहीं लगाई। उन्होंने (IAS) को एक बात के लिये जरूर बधाई दी जानी चाहिये कि उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह मंत्रिमंडल के मंत्रियों की एक यूनियन बना दी है, “मंत्री बचाओ-अधिकार पाओ यूनियन”। अब इस यूनियन की सदस्यता के लिये मा. मुख्यमंत्री जी का ही आवेदन आना बाकी रह गया है, बाकी सभी माननीय मंत्री लोग ब्यूरोक्रेसी पीड़ित यूनियन के सदस्य बन चुके हैं।

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.