http://www.xxxvideostv.net
sexex.pro
want2jerk.com gangbang me please teen begs for unlimited dick.
देश प्रदेश

UN में PM मोदी: विश्व शांति में योगदान देने वाला भारत स्थायी सदस्य कब बनेगा?

×
Latest Posts

News Front Live, New Delhi

प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी ने संयुक्त राष्ट्र संघ महासभा (UNGA) में  कहा कि हमारी इस संस्था में अटूट आस्था रही है। दशकों से विश्व शांति में अहम योगदान दे रहे भारत को स्थायी सदस्य कब मिलेगी? उन्होंने कहा कि सदी के बदलने के साथ ही दुनिया में बदलाव आया है। इसलिए इस वैश्विक संस्था के संगठन में विस्तार करने की सख्त जरूरत है।

Click here भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित

पीएम ने महासभा को वर्चुअल संबोधित करते हुए कहा कि हमने महामारी के दौर में ना सिर्फ अपने देश बल्कि मानव मानव सभ्यता की सेवा की है। लेकिन दुनिया की इस सर्वोच्च संस्था की क्या भूमिका रही इस पर विचार करने की जरूरत है।

Click here कार्टून और खबर का सम्बंध 

मोदी ने UNGC में कहा कि भारत में हो रहे बदलाव का दुनिया को प्रभावित करते हैं। इसलिए भारत को निर्णायक भूमिका देने का इंतजार अब खत्म होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि हम पूरे विश्व को अपना परिवार मानते हैं। भारत UN के विश्व शांति मिशन में सबसे ज्यादा जवान खोने वाला देश है।

Click here यौन अपराधियों के चौराहों पर लगेंगे पोस्टर

PM मोदी ने कहा कि जब भारत किसी के साथ दोस्ती करता है तो विकास की साझेदारी करता है। हम किसी को पीछे करने को होड़ नहीं करते। उन्होंने कहा कि भारत की आतंकवाद, हथियारों की तस्करी औऱ मनी लांड्रिंग के खिलाफ आवाज उठेगी। पीएम ने कहा कि भारत हमेशा विकासशील देशों को ताकत देते हुए आत्मनिर्भरता औऱ विकास के रास्ते पर चला है।

Click here इस राज्य में कोरोना की तेज रफ्तार

प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया मे शांति स्थापित करने में संयुक्त राष्ट्र संघ का बड़ा योगदान रहा। अब बदली वैश्विक परिस्थितियों में संयुक्त राष्ट्र संघ के विस्तार से इसकी और प्रासंगिकता बढ़ेगी। भारत केे 130 करोड़ लोग इस संस्था में अपनी निर्णायक भूमिका का इंतजार कर रहे हैं।

Click here: तो मीडिया लोकहित की राजनीति है !

(Photo: भाजपा ऑफिसियल FB पेज)

Comment here

https://tikpornvideos.com darryl knows how to suck. porncavehd.com sucking dick with a happy ending.